वियतनाम में भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक

18 Apr 2024    - Admin

वियतनाम में भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातकभुने हुए ग्वार कोरमा के लिए वियतनाम एक तेजी से बढ़ता बाजार है, उच्च गुणवत्ता और टिकाऊ पशु चारे की बढ़ती मांग के कारण निर्यात बढ़ रहा है। भारत में रोस्टेड ग्वार कोरमा के अग्रणी आपूर्तिकर्ताओं में से एक के रूप में, प्रोडिजी फूड्स वर्षों से दुनिया भर में अपने ग्राहकों को बेहतर गुणवत्ता वाला रोस्टेड ग्वार कोरमा प्रदान कर रहा है। अपनी अत्याधुनिक प्रक्रियाओं और अच्छी तरह से स्थापित बुनियादी ढांचे के साथ, प्रोडिजी फूड्स अपने ग्राहकों को वियतनाम में उच्चतम गुणवत्ता वाले भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक प्रदान कर सकता है।

प्रोडिजी फूड्स 2011 से व्यवसाय में है और दुनिया भर के ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सामान उपलब्ध करा रहा है। प्रोडिजी फूड्स के पास अनुभवी और जानकार कर्मचारियों की एक टीम है जो ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए हमेशा उपलब्ध रहती है। कंपनी के पास एक अत्याधुनिक सुविधा भी है जो खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता के सभी मानकों को पूरा करती है। टीम यह भी सुनिश्चित करती है कि उत्पाद को इस तरह से संसाधित और पैक किया जाए कि उसका प्राकृतिक स्वाद और सुगंध बरकरार रहे।

वियतनाम में भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक

भुना हुआ ग्वार कोरमा क्या है?

भुना हुआ ग्वार कोरमा एक पारंपरिक दक्षिण एशियाई व्यंजन है जो भुने हुए ग्वार या क्लस्टर बीन्स से बनाया जाता है, जो विभिन्न प्रकार के मसालों और जड़ी-बूटियों के साथ तैयार होते हैं। यह भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के कुछ हिस्सों में एक लोकप्रिय व्यंजन है, और अब वियतनाम में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। भुना हुआ ग्वार आमतौर पर जीरा, धनिया, हल्दी, काली मिर्च, लाल मिर्च पाउडर और अन्य मसालों के मिश्रण से बनाया जाता है।

प्रोडिजी फूड्स – वियतनाम में भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक

प्र वियतनाम में प्रोडिजी फूड्सरोस्टेड ग्वार कोरमा के प्रमुख निर्यातकों में से एक है। हम टिकाऊ, पौष्टिक और पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उनका भुना हुआ ग्वार कोरमा प्रोटीन से भरपूर है, जो इसे जानवरों की वृद्धि और विकास के लिए आवश्यक अमीनो एसिड का एक उत्कृष्ट स्रोत बनाता है। यह ऊर्जा का भी एक अच्छा स्रोत है, कार्बोहाइड्रेट और वसा प्रदान करता है जो जानवरों द्वारा आसानी से पच जाते हैं। वे पशु आहार के लिए उद्योग-मानक कीमतों का पालन करते हैं और ग्वार कोरमा खाद्य पदार्थों सहित किसानों को दिए जाने वाले चारे का भी वादा कर रहे हैं।

प्रोडिजी फूड्स ने खुद को पशु खाद्य बाजार में अग्रणी के रूप में स्थापित किया है और शीर्ष स्तर के ग्वार कोरमा उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे उत्पादों में 52% से अधिक की उच्च प्रोटीन सामग्री होती है, जो अत्यधिक घुलनशील होती है, जिससे पाचन अच्छा होता है। भुना हुआ ग्वार कोरमा प्रोडिजी फूड्स द्वारा बनाया गया एक अनूठा उत्पाद है, और सोयाबीन भोजन की तुलना में, यह बहुत महंगा नहीं है। इसके अतिरिक्त, यह भारत का एक गैर-जीएमओ उत्पाद है जो 100% प्राकृतिक है।

बांग्लादेश में भुनी हुई ग्वार कोरमा में बढ़ती दिलचस्पी

वियतनाम में पशुपालकों की बढ़ती संख्या इसके बेहतर पोषण मूल्य के कारण भुने हुए ग्वार कोरमा को उच्च प्रोटीन पशु आहार घटक के रूप में अपना रही है। हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, वियतनाम में भुने हुए ग्वार कोरमा की मांग पिछले साल ही 15% बढ़ गई है। भुने हुए ग्वार कोरमा के अग्रणी निर्माता और आपूर्तिकर्ता, प्रोडिजी फूड्स ने 2019 के बाद से वियतनाम में बिक्री में 37% की वृद्धि देखी है। भुने हुए ग्वार कोरमा में 52% से अधिक की उच्च प्रोटीन सामग्री, इसे वियतनाम में किसानों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बनाती है। अपने संतुलित अमीनो एसिड प्रोफाइल के साथ, यह जानवरों के स्वस्थ विकास को बढ़ावा देने में मदद करता है।

इसके अतिरिक्त, इसकी लागत-प्रभावशीलता और स्थिरता इसे किसानों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है। अपने बेहतर पोषण मूल्य और ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने की क्षमता के साथ, भुना हुआ ग्वार कोरमा तेजी से वियतनाम में पसंदीदा फ़ीड सामग्री बन रहा है।

वियतनाम में रोस्टेड ग्वार कोरमा निर्यातकों के रूप में प्रोडिजी फूड्स को चुनने का कारण

प्रोडिजी फूड्स टिकाऊ, पौष्टिक और पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार उत्पाद बनाने में माहिर है जो अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। प्रोडिजी फूड्स की उत्कृष्टता, नवीनता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता उन्हें शीर्ष स्तर के ग्वार कोरमा उत्पादों की तलाश करने वाले व्यवसायों के लिए पसंदीदा विकल्प बनाती है। भुने हुए ग्वार कोरमा के सर्वश्रेष्ठ निर्यातक के रूप में हमें चुनने के कुछ कारण यहां दिए गए हैं –

  • प्रोडिजी फूड्स ने खुद को खाद्य निर्माण के बदलते उद्योग में एक अग्रणी व्यवसाय के रूप में स्थापित किया है, जो अपनी बेहतर गुणवत्ता वाले भुने हुए ग्वार कोरमा के लिए जाना जाता है।
  • भुना हुआ ग्वार कोरमा प्रोटीन से भरपूर होता है, जो इसे जानवरों की वृद्धि और विकास के लिए आवश्यक अमीनो एसिड का एक उत्कृष्ट स्रोत बनाता है।
  • हम उच्च ऊर्जा स्तर डीडीजीएस फ़ीड से लेकर ग्लूटेन-मुक्त फ़ीड तक फ़ीड विविधताओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं जिनके अलग-अलग फायदे और नुकसान के साथ-साथ पोषण संबंधी अंतर भी हैं।
  • प्रोडिजी फूड्स टिकाऊ, पौष्टिक और पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो उसके ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
  • भुना हुआ ग्वार कोरमा कुछ अन्य प्रोटीन युक्त पशु आहार सामग्री की तुलना में अपेक्षाकृत लागत प्रभावी है।

प्रोडिजी फूड्स के पास एक मजबूत आपूर्ति श्रृंखला और वैश्विक पहुंच है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि व्यवसाय लगातार उच्च गुणवत्ता वाले भुने हुए ग्वार कोरमा उत्पादों को वितरित करने के लिए प्रोडिजी फूड्स पर भरोसा कर सकते हैं।

सम्पर्क करने का विवरण

नाम – प्रोडिजी फूड्स

पता – एससीओ-25, प्रथम तल, चंडीगढ़ अंबाला हाईवे, जीरकपुर, पंजाब

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)

1.वियतनाम में शीर्ष भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक कौन हैं?

वियतनाम में शीर्ष भुना हुआ ग्वार कोरमा निर्यातक प्रोडिजी फूड्स हैं। प्रोडिजी फूड्स खाद्य विनिर्माण उद्योग में एक अग्रणी व्यवसाय है, जो अपने बेहतर गुणवत्ता वाले भुने हुए ग्वार कोरमा उत्पादों के लिए जाना जाता है।

2.भुने हुए ग्वार कोरमा के जानवरों के लिए क्या फायदे हैं?

भुना हुआ ग्वार कोरमा ग्वार के बीजों से बना एक लोकप्रिय पशु आहार घटक है। यह प्रोटीन और अमीनो एसिड का एक समृद्ध स्रोत है जो जानवरों की वृद्धि और विकास के लिए आवश्यक है|और यह ऊर्जा के लिए कार्बोहाइड्रेट और वसा भी प्रदान करता है। यह एक लागत प्रभावी विकल्प भी है| और विभिन्न प्रकार के जानवरों के लिए उपयुक्त है।

3.भुने हुए ग्वार कोरमा के पोषण संबंधी लाभ क्या हैं?

भुने हुए ग्वार कोरमा में 52% से अधिक की उच्च प्रोटीन सामग्री होती है, जो इसे अमीनो एसिड का उत्कृष्ट स्रोत बनाती है। इसमें आहारीय फाइबर भी होता है जो स्वस्थ पाचन का समर्थन करता है। यह ग्लूटेन-मुक्त और 100% प्राकृतिक भी है, जो इसे एक सुरक्षित और स्वस्थ आहार सामग्री बनाता है।