बांग्लादेश में मकई डीडीजीएस निर्यातक

2 Jan 2024    - Admin

बांग्लादेश में मकई डीडीजीएस निर्यातक –  मकई डीडीजीएस इथेनॉल के उत्पादन से उत्पादित एक लोकप्रिय पशु चारा घटक है। यह एक उच्च-ऊर्जा, उच्च-प्रोटीन फ़ीड घटक है जिसका उपयोग पशु आहार के पूरक और डेयरी, पोल्ट्री, सुअर और मछली पालन सहित विभिन्न उद्योगों में फ़ीड घटक के रूप में किया जाता है। प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में अग्रणी मकई डीडीजीएस निर्यातकों में से एक है । हमारे उत्पाद लागत प्रभावी हैं, जिससे बांग्लादेश में फ़ीड मिलों को पशु स्वास्थ्य को बनाए रखते हुए लाभप्रदता बढ़ाने में मदद मिलती है। 

Corn DDGS Exporters in Bangladesh

मकई डिस्टिलर्स और घुलनशील घुलनशील सूखे अनाज (डीडीजीएस) की मांग दुनिया भर में बढ़ रही है, और बांग्लादेश कोई अपवाद नहीं है। जैसे-जैसे बांग्लादेश की अर्थव्यवस्था बढ़ती और विकसित होती जा रही है, खाद्य सामग्री के किफायती और विश्वसनीय स्रोतों की आवश्यकता बढ़ती जा रही है। कॉर्न डीडीजीएस एक ऐसा स्रोत है, और प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में इस पोषक तत्व से भरपूर फ़ीड सामग्री के प्रमुख निर्यातकों में से एक है।

Read In English

मकई डीडीजीएस क्या है?

मकई डीडीजीएस मकई से इथेनॉल के उत्पादन का एक उप-उत्पाद है। यह एक अत्यधिक पौष्टिक आहार सामग्री है, जिसमें उच्च स्तर का प्रोटीन और ऊर्जा होती है। इथेनॉल उत्पादन की प्रक्रिया में मकई के दानों को पीसना शामिल है, इसके बाद मैश से किण्वित शर्करा को निकालना शामिल है। डीडीजीएस वह ठोस अवशेष है जो इथेनॉल निकालने के बाद बचता है। फिर इसे सुखाकर बांग्लादेश भेज दिया जाता है, जहां इसका उपयोग मुर्गीपालन, सूअर और मवेशियों के लिए आहार सामग्री के रूप में किया जाता है।

प्रोडिजी फूड्स – बांग्लादेश में अग्रणी मकई डीडीजीएस निर्यातक

प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में एक प्रमुख मक्का डीडीजीएस निर्यातक है। हम भारत से बांग्लादेश तक मक्का डीडीजीएस के आयात और निर्यात में विशेषज्ञ हैं। उनका डीडीजीएस उच्चतम गुणवत्ता का है, क्योंकि वे यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम तकनीक का उपयोग करते हैं कि उनके उत्पाद दूषित पदार्थों से मुक्त हैं और सुरक्षा और गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को पूरा करते हैं। कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए भारत में किसानों के साथ सीधे काम करती है कि उनका डीडीजीएस उच्चतम गुणवत्ता वाला हो।

हमारी कंपनी अपने डीडीजीएस पर प्रतिस्पर्धी कीमतें भी प्रदान करती है, जिससे वे बांग्लादेश में पशुधन चारा खरीदारों के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाते हैं। पेशेवरों की उनकी अनुभव टीम सर्वोत्तम ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और ग्राहकों के किसी भी प्रश्न या चिंता का उत्तर देने के लिए हमेशा उपलब्ध है।

पोषण संबंधी उत्कृष्टता: मकई डीडीजीएस के लाभ

उच्च पोषक तत्व सामग्री  – मकई डीडीजीएस एक अत्यधिक पौष्टिक फ़ीड घटक है जो प्रोटीन, ऊर्जा, फाइबर और अन्य आवश्यक विटामिन और खनिजों से समृद्ध है।

लागत प्रभावी  – मकई डीडीजीएस एक लागत प्रभावी फ़ीड घटक है जो अक्सर अन्य अनाज और फ़ीड सामग्री की तुलना में सस्ता होता है।

कम अपशिष्ट  – मकई डीडीजीएस इथेनॉल उत्पादन का एक उप-उत्पाद है, जो अपशिष्ट और उत्सर्जन को कम करने में मदद करता है।

बेहतर स्वादिष्टता  – मकई डीडीजीएस फ़ीड की स्वादिष्टता में सुधार करने में मदद कर सकता है, जिससे यह पशुधन के लिए अधिक आकर्षक हो जाता है।

बेहतर पाचन  – मकई डीडीजीएस फ़ीड के पाचन में सुधार करने में मदद कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर फ़ीड उपयोग और उच्च पोषक तत्व अवशोषण होता है।

बेहतर फ़ीड दक्षता  – मकई डीडीजीएस फ़ीड दक्षता में सुधार करने में मदद कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर विकास दर और उच्च पैदावार होती है।

बांग्लादेश बाजार में मकई डीडीजीएस की बढ़ती मांग

हाल के वर्षों में बांग्लादेश के बाजार में मकई डीडीजीएस की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसका मुख्य कारण इसके पोषण संबंधी लाभों के बारे में बढ़ती जागरूकता और लाभप्रदता की संभावना है। डीडीजीएस इथेनॉल उत्पादन प्रक्रिया का एक उच्च-प्रोटीन उप-उत्पाद है। पोल्ट्री, डेयरी मवेशियों, सूअरों और मछली के लिए फ़ीड सामग्री के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। अपनी उच्च प्रोटीन सामग्री और लागत-प्रभावशीलता के कारण यह बांग्लादेशी किसानों और चारा उत्पादकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इसके अतिरिक्त, यह आवश्यक अमीनो एसिड, विटामिन और खनिजों का एक अच्छा स्रोत है, जो इसे पशुधन पोषण के लिए एक आदर्श पूरक बनाता है। यह बढ़ती मांग एक फ़ीड सामग्री के रूप में डीडीजीएस के उपयोग को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों का समर्थन है। परिणामस्वरूप, आने वाले वर्षों में बांग्लादेश बाजार में डीडीजीएस की मांग बढ़ने की उम्मीद है।

बांग्लादेश में शीर्ष मकई डीडीजीएस निर्यातकों में प्रोडिजी फूड्स चुनने के कारण

प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में अग्रणी  मकई डीडीजीएस निर्यातकों में से एक है । मकई डीडीजीएस के एक विश्वसनीय आपूर्तिकर्ता के रूप में, प्रोडिजी फूड्स ने प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश के लिए एक मजबूत प्रतिष्ठा स्थापित की है। हम उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं और यह सुनिश्चित करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। कि हमारे ग्राहकों को हमारे साथ सुखद अनुभव हो। बांग्लादेश में शीर्ष मक्का डीडीजीएस निर्यातकों में प्रोडिजी फूड्स को चुनने के कुछ कारण यहां दिए गए हैं:

  • हम अपने उत्पादों पर प्रतिस्पर्धी कीमतें प्रदान करते हैं।
  • हमारे उत्पाद विश्वसनीय स्रोतों से प्राप्त होते हैं।
  • हमारे पास पूरे बांग्लादेश में आपूर्तिकर्ताओं का एक व्यापक नेटवर्क है।
  • कंपनी हर ज़रूरत के अनुरूप विभिन्न प्रकार के उत्पाद पेश करती है।
  • हमारी ग्राहक सेवा किसी के पीछे नहीं है।
  • हमारे पास अनुभवी पेशेवरों की एक टीम है जो हमारे ग्राहकों की सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध रहती है।
  • कंपनी समय पर डिलीवरी करने और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सम्पर्क करने का विवरण

नाम: प्रोडिजी फूड्स

पता: एससीओ-25, पहली मंजिल, चंडीगढ़ अंबाला हाईवे, जीरकपुर, पंजाब – 140603 (भारत)

फ़ोन नंबर: +91-98763-28135, +91-86999-02333, +91-99882-049