बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यातक

8 Dec 2023    - Admin

बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यातक – चावल डीडीजीएस चावल उद्योग का एक उप-उत्पाद है जिसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है। इसका उपयोग मुख्य रूप से पशु चारा और उर्वरक के रूप में किया जाता है, लेकिन इसका उपयोग ईंधन, खाद्य प्रसंस्करण और अन्य औद्योगिक प्रक्रियाओं में भी किया जा सकता है। दुनिया भर में चावल डीडीजीएस की मांग बढ़ रही है और देश चावल डीडीजीएस के एक प्रमुख निर्यातक के रूप में उभर रहा है। प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यातक में से एक है, हम अपने उच्च गुणवत्ता वाले चावल डीडीजीएस उत्पादों के लिए प्रसिद्ध हैं।

बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यातक

चावल डिस्टिलर के घुलनशील सूखे अनाज (डीडीजीएस) दुनिया भर में पोल्ट्री और पशु आहार के लिए एक महत्वपूर्ण फ़ीड घटक बन गए हैं। प्रोडिजी फूड्स इस प्रोटीन और ऊर्जा स्रोत के प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। लागत प्रभावी पोषण विकल्प प्रदान करने में हमारी वैश्विक विशेषज्ञता के साथ, हम किफायती लागत पर उच्च गुणवत्ता वाले चावल डीडीजीएस की पेशकश करने में सक्षम हैं।

चावल डीडीजीएस क्या है?

उत्कृष्ट वैकल्पिक प्रोटीन स्रोत है जिसका उपयोग पोल्ट्री फ़ीड, मवेशी फ़ीड और यहां तक कि मछली फ़ीड में भी किया जाता है चावल डीडीजीएस (घुलनशील सूखे डिस्टिलर अनाज) है। यह डिस्टिलरीज का एक उपोत्पाद है जिसमें इथेनॉल का उत्पादन करने के लिए चावल को कच्चे माल के रूप में उपयोग किया जाता है। हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले फ़ीड उत्पाद सटीक रूप से संसाधित होते हैं, विदेशी कणों से मुक्त होते हैं, इनकी शेल्फ लाइफ लंबी होती है और ये लागत प्रभावी होते हैं। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे ग्राहकों को डिलीवरी से पहले गुणवत्ता की जांच की जाए।

बांग्लादेश में सर्वश्रेष्ठ चावल डीडीजीएस निर्यातक | प्रोडिजी फूड्स

प्रोडिजी फूड्स बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यात में से एक है। हम अपने उत्पादों की संपूर्ण श्रृंखला की गुणवत्ता और सेवाओं के मामले में ग्राहकों की संपूर्ण संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा मिशन गुणवत्ता से समझौता किए बिना लागत प्रभावी समाधानों पर लगातार काम करना है। हम कच्चे माल की समय पर डिलीवरी प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिसमें जानवरों के शरीर के रखरखाव और विकास के लिए आवश्यक सभी उपलब्ध पोषक तत्व होते हैं।

प्रोडिजी फूड्स के पास पिछले कुछ वर्षों में निर्मित एक व्यापक वितरण नेटवर्क है जो प्रोडिजी फूड्स की प्रमुख ताकत है। हम अपने ग्राहकों को सबसे कुशल और समयबद्ध तरीके से सेवा प्रदान करने के लिए प्रत्यक्ष वितरण चैनलों पर काम करते हैं। हमारा दृष्टिकोण अंततः वैश्विक स्तर पर फ़ीड उद्योग की जरूरतों को पूरा करना है। हम चावल डीडीजीएस जैसे कच्चे माल के विश्व के अग्रणी और विश्वसनीय आपूर्तिकर्ता बनने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए तत्पर हैं।

चावल डीडीजीएस के शीर्ष लाभ

चावल डिस्टिलर के घुलनशील सूखे अनाज (डीडीजीएस) इथेनॉल उत्पादन प्रक्रिया का एक उपोत्पाद है; यह पशुधन और मुर्गीपालन के लिए अत्यधिक पोषक तत्वों से भरपूर चारा सामग्री है। चावल डीडीजीएस अपने व्यापक लाभों के कारण पशुधन उत्पादकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। यहां चावल डीडीजीएस के पांच शीर्ष लाभ दिए गए हैं:

उच्च पोषण मूल्य – चावल डीडीजीएस में उच्च स्तर का प्रोटीन (28% तक), वसा (10% तक), फाइबर (5% तक), खनिज और विटामिन होते हैं। यह उच्च पोषण मूल्य जानवरों के लिए फायदेमंद है क्योंकि यह उनके समग्र स्वास्थ्य और प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करता है।

लागत दक्षता – चावल डीडीजीएस पशुधन उत्पादकों के लिए एक लागत प्रभावी फ़ीड सामग्री है। यह आम तौर पर अन्य फ़ीड सामग्री, जैसे मक्का या सोयाबीन भोजन से सस्ता होता है, और बजट बढ़ाने का एक शानदार तरीका है।

बेहतर पाचनशक्ति – चावल डीडीजीएस में मकई या सोयाबीन भोजन की तुलना में अधिक पाचनशक्ति होती है। इसमें जानवरों के लिए अधिक स्वादिष्ट होने का अतिरिक्त लाभ भी है। यह बेहतर पाचनशक्ति यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि जानवरों को उनके चारे का अधिकतम लाभ मिले।

पशुओं के प्रदर्शन में सुधार – चावल डीडीजीएस पशुओं के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। यह पशुओं की वृद्धि दर, चारा दक्षता और स्वास्थ्य को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

पर्यावरण के अनुकूल – चावल डीडीजीएस एक पर्यावरण के अनुकूल फ़ीड सामग्री है। इसका उत्पादन नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत का उपयोग करके किया जाता है, जो पशुधन उत्पादन के कार्बन पदचिह्न को कम करने में मदद करता है। इसके अलावा, यह इथेनॉल उत्पादन प्रक्रिया से उत्पन्न कचरे की मात्रा को कम करने में मदद करता है।

बांग्लादेश में सर्वश्रेष्ठ चावल डीडीजीएस निर्यातक के रूप में प्रोडिजी फ़ूड को क्यों चुनें?

प्रोडिजी फूड बांग्लादेश में सबसे अच्छे चावल डीडीजीएस निर्यातकों में से एक है, जो अपने ग्राहकों को प्रीमियम गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएं प्रदान करता है। यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि क्यों प्रोडिजी फूड को बांग्लादेश में चावल डीडीजीएस निर्यातक के रूप में चुना जाना चाहिए:

  • प्रोडिजी फूड के पास चावल डीडीजीएस उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जो ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के आधार पर विभिन्न विकल्पों में से चुनने की अनुमति देती है।
  • कंपनी प्रतिस्पर्धी कीमतें और डिलीवरी समय प्रदान करती है, यह सुनिश्चित करते हुए कि ग्राहकों को उनके पैसे का सर्वोत्तम मूल्य मिले।
  • प्रोडिजी फ़ूड बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि ग्राहकों को उनके प्रश्नों का समय पर और सटीक उत्तर मिले।
  • कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त गुणवत्ता नियंत्रण उपायों का पालन करती है कि सभी उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता वाले हों।
  • प्रोडिजी फ़ूड के पास विशेषज्ञों की एक अनुभवी टीम है जो बाज़ार के बारे में जानकार हैं और उपयोगी सलाह और मार्गदर्शन प्रदान कर सकते हैं।

सम्पर्क करने का विवरण

नाम: प्रोडिजी फूड्स

पता: एससीओ-25, पहली मंजिल, चंडीगढ़ अंबाला हाईवे, जीरकपुर, पंजाब – 140603 (भारत)

फ़ोन नंबर: +91-98763-28135, +91-86999-02333, +91-99882-04976