वियतनाम में मकई डीडीजीएस निर्यातक

1 Apr 2024    - Admin

वियतनाम में मकई डीडीजीएस निर्यातक – मुर्गीपालन और मवेशी उद्योग के लिए फ़ीड सामग्री के रूप में मकई डीडीजीएस की लोकप्रियता बढ़ी है। प्रोडिजी फूड्स को वियतनाम में मकई डीडीजीएस निर्यातक के रूप में जाना जाता है, जो कॉर्न डीडीजीएस की बेहतरीन रेंज का उत्पादन करता है। हमारी कंपनी अब भारत से वियतनाम तक मकई डीडीजीएस और अन्य पशु चारा अनाज के शीर्ष निर्यातक के रूप में पहचानी जाती है। जब निर्यात सेवाओं की बात आती है, तो हमारे ग्राहक हमेशा हमें पहले चुनते हैं। परिणामस्वरूप, हमने उन निर्यातकों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखा है जो पशु आहार का सर्वोत्तम चयन प्रदान करते हैं।

वियतनाम में मकई डीडीजीएस निर्यातक

घुलनशील पदार्थों के साथ आसुत सूखे अनाज, या डीडीजीएस, जानवरों के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाला चारा घटक हैं। हम वियतनाम और पूरे एशिया में अपनी मक्का डीडीजीएस और अन्य उत्पाद निर्यात सेवाएं प्रदान करते हैं। इसके अलावा, हमारी कंपनी भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक है जो पूरे एशिया में विभिन्न प्रकार के पशु आहार का निर्माण और वितरण करती है। हमारे पास मक्का, ग्लूटेन भोजन, मक्का, भुना हुआ ग्वार इत्यादि के लिए डीडीजीएस है। हम सभी प्रकार के पशु चारे के लिए वन-स्टॉप शॉप हैं, जिसमें मवेशी, मुर्गी, मछली और अन्य कृषि जानवरों के लिए चारा शामिल है।

प्रोडिजी फूड्स – वियतनाम में मकई डीडीजीएस निर्यातक के रूप में अग्रणी

कई वर्षों के अनुभव के साथ, हम केवल उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों का निर्माण और उपयोग करते हैं जो शीर्ष निर्यातकों द्वारा प्रदान किए गए अंतरराष्ट्रीय मानकों और नियमों को पूरा करते हैं। उत्पाद की गुणवत्ता और सुरक्षा की गारंटी के लिए, हम सख्त गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रियाएं भी अपनाते हैं। हम वियतनामी बाजार की विशेष जरूरतों के आधार पर, गुणवत्ता-सुनिश्चित उत्पादों के अलावा, विभिन्न प्रकार के मकई डीडीजीएस की पेशकश करते हैं। इसमें वियतनामी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रोटीन और नमी के साथ-साथ अन्य सामग्रियों की मात्रा को अलग-अलग करना शामिल है। वियतनाम में मक्का डीडीजीएस निर्यातक के रूप में प्रोडिजी फूड्स को चुनने के लिए यहां कुछ मुख्य बिंदु दिए गए हैं –

  • प्रोडिजी फूड्स उच्च गुणवत्ता वाला चारा प्रदान करता है
  • हमारे मकई डीडीजीएस की कीमतें उचित हैं।
  • आपूर्तिकर्ताओं के साथ व्यापक संबंध बनाए रखता है
  • अनुभवी विशेषज्ञों का एक समूह
  • एक संपूर्ण गुणवत्ता नियंत्रण प्रणाली बनाए रखता है
  • चारा उत्पादन के लिए आधुनिक सुविधाओं और मशीनरी का उपयोग करता है।
  • किसी भी समस्या या प्रश्न के लिए ग्राहक सेवा दल।

इसके अलावा, हमारी सेवाओं का एक प्रमुख घटक हमारे तैयार उत्पादों की उचित, सुरक्षित और स्वच्छ पैकेजिंग प्रदान करना है। इसलिए, हम एक शीर्ष निर्यातक कंपनी के रूप में कॉर्न डीडीजीएस पैकेजिंग का कुशलतापूर्वक प्रबंधन करते हैं, यह गारंटी देते हुए कि यह बिना किसी क्षति के अपने गंतव्य तक पहुंच जाता है। इसके अतिरिक्त, हम निर्यातित उत्पादों की लॉजिस्टिक्स और डिलीवरी में शामिल सभी कागजी कार्रवाई का सावधानीपूर्वक ध्यान रखते हैं।

वियतनाम में शीर्ष मकई डीडीजीएस निर्यातकों की गुणवत्ता विशेषताएं

गुणवत्ता आश्वासन – प्रोडिजी फूड्स वियतनाम को निर्यात के लिए उच्च गुणवत्ता वाले मकई डीडीजीएस का उत्पादन करने के लिए प्रतिबद्ध है और उसने अपने उत्पादों की स्थिरता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कड़े मानक और प्रोटोकॉल स्थापित किए हैं।

उन्नत उत्पादन सुविधाएं – प्रोडिजी फूड्स ने यह सुनिश्चित करने के लिए उन्नत उत्पादन और पैकेजिंग सुविधाओं में भारी निवेश किया है कि उसके सभी उत्पाद उच्चतम अंतरराष्ट्रीय मानकों को पूरा करते हैं।

नवोन्मेषी प्रौद्योगिकी – प्रोडिजी फूड्स अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करता है।

जिम्मेदार सोर्सिंग प्रथाएं – प्रोडिजी फूड्स वियतनाम में जिम्मेदार और टिकाऊ स्रोतों से अपने मकई डीडीजीएस को सोर्स करने में बहुत सावधानी बरतता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उत्पाद की गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं किया जाता है।

ग्राहक सेवा – प्रोडिजी फूड्स के पास समर्पित ग्राहक सेवा पेशेवरों की एक टीम है जो किसी भी प्रश्न का उत्तर देने और अपने ग्राहकों को सहायता प्रदान करने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण – प्रोडिजी फूड्स अपने उत्पादों के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान करने, अपने ग्राहकों को उनके पैसे का सर्वोत्तम मूल्य देने के लिए समर्पित है।

मकई डिस्टिलर्स सूखे अनाज के लिए वियतनाम की बढ़ती मांग

वियतनाम में मकई डिस्टिलर्स सूखे अनाज (डीडीजी) की मांग तेजी से बढ़ रही है। एक हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, पिछले वर्ष में डीडीजी की मांग लगभग 30% बढ़ गई है। इसका मुख्य कारण पोल्ट्री और सूअर किसानों के लिए लागत प्रभावी फ़ीड घटक के रूप में डीडीजी की बढ़ती लोकप्रियता है। इसके अतिरिक्त, डीडीजी का उच्च पोषण मूल्य इसकी बढ़ती मांग का एक प्रमुख कारक है। डीडीजी में पशु आहार के लिए उपयोग किए जाने वाले पारंपरिक मकई की तुलना में अधिक प्रोटीन, ऊर्जा और फाइबर होते हैं। परिणामस्वरूप, किसान अपने पशुओं की पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए मकई डीडीजी पर तेजी से निर्भर हो रहे हैं। आने वाले वर्षों में इस प्रवृत्ति के बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि वियतनाम के कृषि क्षेत्र का विकास और विस्तार जारी है।

वियतनाम में शीर्ष मकई डीडीजीएस निर्यातकों के रूप में प्रोडिजी फूड्स को क्यों चुनें?

प्रोडिजी फूड्स प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए लंबे समय से प्रतिष्ठा के साथ वियतनाम में एक प्रमुख मकई डीडीजीएस निर्यातक है। हमारे पास मकई डीडीजीएस के निर्यात में व्यापक अनुभव है, और हमारे विशेषज्ञों की टीम बाजार में अत्यधिक जानकार और अनुभवी है। ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमें क्षेत्र के अन्य निर्यातकों से अलग करती है, क्योंकि हम उपलब्ध सर्वोत्तम सेवा और उत्पाद प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

इसके अतिरिक्त, प्रोडिजी फूड्स हमारे उत्पादों की सुरक्षा और गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए बहुत सावधानी बरतता है। हम ISO 9001:2008 प्रमाणित हैं और हमारे उत्पाद गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को पूरा करते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए हमारे पास सख्त गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रियाएं हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी सुरक्षा और गुणवत्ता आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है, हमारी उत्पादन सुविधाओं का नियमित रूप से निरीक्षण किया जाता है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए केवल सर्वोत्तम कच्चे माल का उपयोग करते हैं कि हमारा मकई डीडीजीएस उच्चतम गुणवत्ता का है।

सम्पर्क करने का विवरण

नाम: प्रोडिजी फूड्स

पता: एससीओ-25, पहली मंजिल, चंडीगढ़ अंबाला हाईवे, जीरकपुर, पंजाब – 140603 (भारत)

फ़ोन नंबर: +91-98763-28135, +91-86999-02333, +91-99882-04976

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न – भारत से वियतनाम के लिए प्रमुख मक्का डीडीजीएस निर्यातक और आपूर्तिकर्ता कौन है?

उ- प्रोडिजी फूड्स भारत से वियतनाम के लिए एक प्रमुख मक्का डीडीजीएस निर्यातक और आपूर्तिकर्ता है। हमारे सभी उत्पाद विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त होते हैं और उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिए कड़ी गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं।

प्रश्न – वियतनाम में निर्यातकों के पास किस प्रकार का मक्का डीडीजीएस उपलब्ध है?

उ – वियतनाम में निर्यातक विशिष्टताओं और आकारों की एक श्रृंखला में विभिन्न प्रकार के मकई डीडीजीएस की पेशकश करते हैं, जिसमें सूखे डिस्टिलर अनाज, गीले ब्रूअर्स अनाज और संशोधित डिस्टिलर अनाज शामिल हैं।

प्रश्न – वियतनाम से मकई डीडीजीएस भेजने में कितना समय लगता है?

उ – वियतनाम से मकई डीडीजीएस के लिए शिपिंग समय ऑर्डर के आकार और खरीदार के स्थान पर निर्भर करता है। आम तौर पर, ऑर्डर 2-3 सप्ताह के भीतर भेज दिए जाते हैं।